X
    Categories: WHATSAPP

WhatsApp Hack Haí Ya Nahi Kaise Pata Kare

WhatsApp hack hai ya nahi kaise pata kare इस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूं अगर आपको ऐसा doubt है कि शायद आपका वwhatsapp hack हुआ है तो इस वीडियो में जो secret trick मै आपको बताने वाला हूं उसके through आप आसानी से check कर सकते हैं कि किसी ने आपके whatsapp account को हैक किया है या नहीं और अगर हैक किया होगा तो hacker का access कैसे remove करना है यह भी आप इस post में सीख जाएंगे।

आए दिन कई whatsapp users के account हैक हो जाते हैं और उन्हें इसका पता नहीं चलता है और हैकर उनकी हर एक whatsapp activity को देखता रहता है ऐसे में हो सकता है कि आपका whatsapp भी किसी ने हैक कर लिया हो और आप कब किस से क्या-क्या बातें करते हैं यह हैकर को पता चल रहा हो ऐसे में यह secret trick आपके काफी काम आने वाली है जिसके through आप आसानी से चेक कर सकते हैं कि आपका व्हाट्सएप अकाउंट हैक है या नहीं, पूरी जानकारी के लिए ये पोस्ट पढ़ें।

WhatsApp Hack Haí Ya Nahi Kaise Pata Kare

1 सबसे पहले अपना WhatsApp ओपन करें।

2 इसके बाद टॉप राइट कॉर्नर में 3 vertical dots पर क्लिक करें।

3 अब कुछ ऑप्शन आयेंगे तो इनमें Linked devices ऑप्शन पर क्लिक करें।

4 अब अगर next interface में आपको कोई unknown device name show होता है तो इसका मतलब है कि आपका व्हाट्सएप hack है अब हैकर का access remove करने के लिए आपको इस unknown डिवाइस पर क्लिक करना है।

5 क्लिक करते एक पॉप अप ओपन होगा तो इसमें Logout ऑप्शन पर क्लिक कर दीजिए।

लॉगआउट ऑप्शन पर क्लिक करते ही unknown device यहां से रिमूव हो जाएगा और hacker का एक्सेस भी आपके व्हाट्सएप अकाउंट से रिमूव हो जाएगा इस तरह से आप आसानी से कभी भी चेक कर सकते हैं कि आपका whatsapp hack hua hai ya nahi  और अगर हैक हुआ है तू हैकर का एक्सेस कैसे रिमूव करना है यह भी आप अच्छी तरह से समझ गए होंगे।

तो दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको यह जानकारी काफी हेल्पफुल लगी होगी अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर जरूर­ करें।

Ramesh Singh: Hello Dosto ! Mera Naam Ramesh Singh Hai. Main Ek Passionate Blogger Hun. Ye Website Maine Banai Hai. Is Website Par Main Longo Ko Hindi Me Jankari Deta Hun Aur Unki Help Karta Hun. Read More