X
    Categories: FACEBOOK

Facebook Me All Follow Ko Ek Sath Unfollow Kaise Kare

Facebook Me All Follow Ko Ek Sath Unfollow Kaise Kare इस पोस्ट में हम जानेंगे तो अगर आपने फेसबुक पर बहुत सारे लोगों को Follow किया हुआ है और अब अपनी सभी Facebook Following को एक साथ एक बार में ही Unfollow करना चाहते हैं और नहीं जानते की कैसे करते है तो ये पोस्ट आपके लिए ही है।

वैसे तो फेसबुक की Setting में Activity Log ऑप्शन पर क्लिक करके और फिर Following ऑप्शन पर क्लिक करके आप अपनी Following को Filter करके देख सकते है और फिर उनका Profile ओपन करके उन्हें Unfollow कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करने पर आपका आपका काफी Time Waist होगा।

अगर आप फेसबुक पर फॉलो किये गए सभी लोगों को एक साथ एक बार में ही Unfollow करना चाहते है तो इसके लिए आपको निचे दिए गए Easy Steps Follow करने हैं जिसके बाद आपकी All Facebook Following Unfollow हो जाएगी और आपका टाइम ख़राब होने से भी बच जायेगा पूरी जानकारी के लिए निचे दिए स्टेप्स फॉलो करें।

Facebook Me All Follow Ko Ek Sath Unfollow Kaise Kare

1 सबसे पहले Facebook ओपन करें।

2 इसके बाद टॉप राइट कार्नर में अपने Profile Icon पर क्लिक करें।

3 अब नेक्स्ट इंटरफ़ेस में टॉप साइड में Settings Gear Icon पर क्लिक करें।

4 इसके बाद फेसबुक की सेटिंग्स पेज में News Feed ऑप्शन पर क्लिक करें।

5 अब नेक्स्ट इंटरफ़ेस में Unfollow ऑप्शन पर क्लिक करें।

6 इसके बाद आपकी सभी Following आपके सामने आ जाएगी यहापर सभी को Select करें।

7 Facebook Following को सेलेक्ट करने के बाद टॉप लेफ्ट कार्नर में Back ऑप्शन पर क्लिक कर दीजिये।

इसके बाद जितने भी लोगों को आपने फेसबुक पर Follow किया होगा वो सभी Unfollow हो जायेंगे इस तरह से आप फेसबुक पर अपनी सभी Following को एक साथ Unfollow कर सकते हैं।

उम्मीद है आप समझ गए होंगे की सभी Facebook Follow को एक बार में ही Unfollow कैसे करते हैं, अगर आपको ये जानकारी हेल्पफुल लगी हो तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ भी शेयर जरूर करें।

वीडियो देखें

Ramesh Singh: Hello Dosto ! Mera Naam Ramesh Singh Hai. Main Ek Passionate Blogger Hun. Ye Website Maine Banai Hai. Is Website Par Main Longo Ko Hindi Me Jankari Deta Hun Aur Unki Help Karta Hun. Read More